Shayari in Hindi | शायरी हिंदी में


Shayari in Hindi |  शायरी हिंदी में






 दोसत आज हम Shayari in Hindi पढ़ने वाले हैं, अपने प्यार को अपने करीब लाने का इससे अच्छा तरीका और कोई नहीं आप Shayari के जरिये अपने प्यार को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं, सभी लोगो की पसंद एक जैसी नहीं होती और उनके लवर को भी अलग अलग तरह की चीजें पसंद होती हैं, इसलिए हम आपके लिए Shayari in hindi का पूरा कलेक्शन लेकर आए हैं.

लव शायरी का पहला उद्देश्य यह है की आप अपने प्यार को यह एहसास दिला सके कि आपके दिल में उनकी क्या जगह है, इसके साथ ही लोगो को प्राचीन शायरी पढ़ने में ज्यादा मजा नहीं आता, इसलिए हमने सोचा की आपको ऐसी Best Shayari Hindi दी जाये जो पढ़ने में आसान हो और जिसे आप आसानी से समँझ सके. ये सभी शायरी में मौजूद है अगर आप एक शायरी को पहली बार पढ़ रहे हैं तो उसे पढ़ने का आनंद और Feelings अलग होती हैं, वही एक ही शायरी को बार बार पढ़ने से आपका मन उग्ग जाता है, इसलिए नयी और सबसे उम्दा  Shayari in hindi हमारे साथ मिलकर पढ़े.


तेरे इश्क ने सरकारी दफ्तर बना दिया दिल को

न कोई काम करता है न कोई बात सुनता है🍂


अगर नाम लूंगा तो बदनाम हो जायेगी की नाम लूंगा तो बदनाम हो जायेगी ना कर इश्क तेरी बस की बात नही जो दिल करे मोहब्बत वो तेरे पास नही💔


कहते है की तेरे जाने के बाद जो में रहे जाऊंगा मुझसे तो नही संभलता इस लिए अब पत्थर कर लिया है दिल को अब कई नही पिगलता 💞


कहते है आग दिल में लगी तब वो खफा हुए की आग दिल में लगी तब वो खफा हुए महेसुस हुआ जब वो जुड़ा हुआ कर के वफा कुछ दे ना सका पर बहुत कुछ दे गया जब वो बेवफा हुआ


कलयुग नहीं ये चतुर युग हैं,इसलिए मन से यह विचार निकल दीजिए

 की बीना स्वार्थ के लोग आपसे रिश्ता रखेंगे.....!

                   ❤️‍🩹🙃🌟


मैं हर क्षण उस शख्स को ऐसे याद करती हूँ.....!!

जैसे मुसीबत में कोई मनुष्य अपने ईश्वर को याद करता हैं...! ♥️




खुदा करे, मेरी उल्फत में तुम कुछ यूँ उलझ

जाओ...!!

मैं तुमको दिल में भी सोचूँ तो तुम समझ

जाओ....!!💕



बदले -बदलें से हो जनाब क्या बात हो गई।

मेरे से नाराज़ हो या किसी और से मुलाकात हो गई।।💗


ना कोई कठिनाई ना कोई तकलीफ

तो क्या मज़ा है जीने में।

 बड़े बड़े तूफान थम जाते है जब आग लगी हो सीने में।।❣️


मुस्कुराने के मकसद न ढूंढ वर्ना जिन्दगी यूँही कट जायेगी,

कभी बेवजह भी मुस्कुरा के देख, तेरे साथ जिन्दगी भी मुस्कुरायेगी।,💞


ना दिन है ना रात, ना कोई तन्हा ना कोई साथ है।

जैसी आंखें,वैसी दुनिया बस इतनी सी बात है।।💞


हमारे चाहने से सामने वाले हर शख्स को फर्क नही पड़ता🥀🥀

बस हमारी चाह ही है जो हर बार इस खयाल से हार जाती है 🥀🥀


मेरी दिल की दीवार पर तस्वीर हो तेरी..♥️

और तेरे हाथो में तकदीर हो मेरी...🌍🥹


किन लफ्जों में लिखूँ मैं अपने इन्तजार को तुम्हें,

बेजुबां है इश्क़ मेरा ढूँढता है खामोशी से तुझे।❤


कुछ सवाल किये जमाने ने हमसे,

हमने तो फ़कत सच्चाई बताई,

हमें क्या इल्म था....

बड़ी ज़ालिम है दुनिया....

हमारी सच्चाई को ही झूठी गवाही बताई ..!!💗


सबसे घुल मिल जाने की आदत है मेरी,

 अपनी अलग पहचान बनाने की आदत है मेरी।

 जितना कोई गहरा जख्म दे मुझे,

  उतना ही मीठा मुस्कुराने की आदत है मेरी।❤


          

            फिजाओं से उलझ कर एक 

            हसीं यह राज जाना हैं

            जिसे कहतें हैं मोहब्बत वह 

            नशा ही कातिलाना है ..... 



                  इतनी चाहत से न देखा कीजिए महफ़िल में आप,...

शहर वालों से हमारी दुशमनी बढ़ जायेगी.... ❤


चलो कायनात का बंटवारा करते है

तुम मेरे बाकी सब तुम्हारा...

✨💭💯


नजरें बयां करती है लेकिन ईजहार नहीं करती है।। 

वो पसंद तो करती है मुझे लेकिन प्यार नहीं करती 

.....😭💔



     पल पल सुनहरे फूल खिले;

कभी ना हो कांटो का सामना;❤



जिंदगी आपकी खुशियों से भरी रहे;

मकर संक्रांति पर यही है शुभकामना !

आप सभी दोस्तों को "मकर संक्रांति" की हार्दिक शुभकामनाएं ! 💝

@dilkibaat123               









Comments